Home अन्य खबरें एल्विस प्रेस्ले के पोते केओ का हुआ निधन, खुद को मारी गोली

एल्विस प्रेस्ले के पोते केओ का हुआ निधन, खुद को मारी गोली

49
0

एल्विस प्रेस्ले (Elvis Presley) के पोते और लिसा मैरी प्रेस्ले के बेटे बेंजामिन स्टॉर्म केओ (Benjamin Keough) की 27 साल की उम्र में मौत हो गई है. केओ की मृत्यु कैलिफोर्निया के कैलाबसास में हुई. डेडलाइन डॉट कॉम ने टीएमजेड के हवाले से कहा कि केओ की मौत खुद को मारी गई बंदूक की गोली से हुई है. केओ के निधन की पुष्टि लिसा मैरी के प्रतिनिधि रोजर विडिनॉस्की ने की.

asle

मैरी के प्रतिनिधि रोजर ने बयान जारी कर कहा- वह पूरी तरह से हतोत्साहित और बेहद दुख में हैं. लेकिन वह अपने 11 साल के जुड़वा बच्चों और अपनी सबसे बड़ी बेटी रिले के लिए मजबूत रहने की कोशिश कर रही हैं. वह अपने बेटे को बहुत प्यार करती थीं. बता दें कि केओ (Benjamin Keough) की बहन अभिनेत्री रिले केओ और उनके पिता संगीतकार डैनी केओ हैं. लिसा मैरी ने डैनी से 1994 में तलाक ले लिया था.

लिसा ने 2019 में अपने परिवार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें केओ भी शामिल था. बता दें कि एल्विस प्रेस्ले (Elvis Presley) के साथ 1968 में फिल्म स्पीडवे में काम करने वाली नैन्सी सिनात्रा ने लिसा के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं. उन्होंने ट्वीट किया- मैं आपको तब से जानती हूं, जब आपकी मां ने आपको जन्म दिया था. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि आपकी जिंदगी में ऐसा दुख आएगा. मुझे बहुत खेद है.

बता दें कि एल्विस प्रेस्ले (Elvis Presley) जाने-माने अभिनेता और गायक थे. पॉप सिंगिंग की दुनिया में उनका नाम बहुत ही सम्मान के साथ लिया जाता है. उनकी परफॉर्मेस देखने के लिए भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठा होती थी. हालांकि केवल 42 साल की उम्र में एल्विस प्रेस्ले की मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here