Home अन्य खबरें एकता कपूर की बढ़ी मुश्किलें, वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन-2 रोकने के...

एकता कपूर की बढ़ी मुश्किलें, वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन-2 रोकने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल हुई याचिका

41
0

टीवी की क्वीन और बालाजी फिल्म की निदेशक एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. एकता कपूर द्वारा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन-2 पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब इस वेब सीरीज पर रोक लगाने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी गई है. यह याचिका भारतीय सेना के एक जवान के रिश्तेदार अनिरुद्ध सिंह ने दायर की है, जिसमें कहा गया कि इस वेब सीरीज में भारतीय सेना के अफसरों और जवानों की पत्नियों की अशोभनीय छवि वर्णित की गई है और इस वजह से इस पर रोक लगाई जानी चाहिए.

याचिकाकर्ता के अधिवक्ता अंकुर कुमार, अभिनव गौर और धनंजय राय ने बताया कि याचिका में कहा गया है कि सब्सक्रिप्शन पर आधारित एएलटी बालाजी द्वारा प्रदर्शित यह सीरीज भारतीय सेना के अधिकारियों और जवानों की पत्नियों की सामाजिक छवि को धूमिल और सेना की वर्दी को अपमानित कर रही है.

साथ में यह भी कहा गया है कि वेब सीरीज में सैन्य अधिकारियों की पत्नियों की आपत्तिजनक छवि दिखाई जा रही है. इससे जवानों और अधिकारियों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी. उन जवानों और अधिकारियों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी, जो देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान न्योछावर करने को तैयार रहते हैं.

यह भी कहा गया है कि इस वेब सीरीज की वजह से सेवानिवृत्त अधिकारियों की भावनाओं को भी ठेस पहुंचेगी. इस वेब सीरीज में अशिष्ट तरीके से सेना की वर्दी का इस्तेमाल किया गया है. याचिका में वेब सीरीज को बैन करने और कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here