Home फीचर मुंबई दंगों के दौरान रानी मुखर्जी ने बोला था बहुत बड़ा झूठ,...

मुंबई दंगों के दौरान रानी मुखर्जी ने बोला था बहुत बड़ा झूठ, घिर गईं थीं मुसीबत में, 5 दिनों तक….

127
0

आप सभी को मुंबई में हुआ 26 11 आतंकी हमला तो याद ही होगा. इस हमले को 12 साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन आज भी लोगों के दिलों में इस हमले की यादें ताजा हैं. 26 नवंबर 2008 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने मुंबई में होटल ताज और ट्राइडेंट होटल के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर हमला कर दिया था. जिसमें 170 बेगुनाह लोगों की जान चली गई थी, जबकि 308 लोग घायल हुए थे. इसी 2611 आतंकी हमले से जुड़ एक किस्सा रानी मुखर्जी ने भी बताया था.

मुंबई दंगों के दौरान रानी मुखर्जी को झूठ बोलना काफी भारी पड़ गया था, जिस कारण वे 5 दिनों तक अपने घर भी नहीं जा सकी थी. एक इंटरव्यू के दौरान मुखर्जी ने बताया कि उन्होंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया और अपनी मां से झूठ बोलकर कोलाबा चली गई. जो कि उन्हें काफी भारी पड़ गया.

रानी ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया. लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि झूठ की वजह से 5 वो दिनों तक घर नहीं जा सकेगी. रानी मुखर्जी ने बताया कि बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ. आज रानी मुखर्जी बॉलीवुड कीकामयाब अभिनेत्री हैं. उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here