Home फीचर फिल्म शूटिंग के दौरान इन जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार,...

फिल्म शूटिंग के दौरान इन जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 5 सबकी फेवरेट

261
0

फिल्मी गलियारों से अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान हीरो-हीरोइन एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. यह कोई नई बात नहीं है. हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाता. आज हम आपको कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए.

1. सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे

सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर में कई फिल्मों में एक साथ काम किया. फिल्मों की शूटिंग के दौरान सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. हालांकि सुनील शेट्टी पहले से ही शादीशुदा थे. इस वजह से दोनों का रिश्ता शादी के बंधन तक नहीं पहुंच पाया.

2. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. हालांकि ऐश्वर्या और अभिषेक को फिल्म बंटी और बबली के गाने कजरारे की शूटिंग के दौरान ही प्यार हो गया था. इन दोनों ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी.

3. ऋतिक रोशन और करीना कपूर

ऋतिक रोशन और करीना कपूर ने फिलम मैं प्रेम की दीवानी हूं में एक साथ काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका.

4. जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख

जेनेलिया और रितेश ने फिल्म तुझे मेरी कसम में एक साथ काम किया था और इस फिल्म में काम करते करते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और 2012 में शादी कर ली.

5. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सबसे पहले फिल्म गोलियों की रासलीला: रामलीला में काम किया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. काफी सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों ने नवंबर 2018 में शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here