Home फीचर मां की मौत और पिता के रूखे व्यवहार की वजह से ये...

मां की मौत और पिता के रूखे व्यवहार की वजह से ये अभिनेता हो गया था ड्रग्स का आदि, बहुत दर्दनाक है कहानी

103
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के बच्चे बहुत ही आलीशान और खुशहाल जिंदगी जीते हैं. इन स्टार किड्स के बाद किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होती. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि मां की मौत और पिता के बुरे व्यवहार की वजह से ड्रग्स का आदि हो गया था.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि स्मिता पाटिल और अभिनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर हैं. प्रतीक बब्बर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में धीरे-धीरे कामयाबी हासिल कर रहे हैं. वे वेब सीरीज में भी नजर आ रहे हैं और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं. प्रतीक बब्बर ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहते, लेकिन उनके जीवन की कुछ बातें चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

प्रतीक बब्बर अपने समय की मशहूर अदाकारा रहीं स्मिता पाटिल राज बब्बर के बेटे हैं. प्रतीक बब्बर के जन्म के कुछ दिन बाद ही स्मिता पाटिल की तबीयत खराब हो गई और उनका निधन हो गया. मां की मौत के बाद प्रतिक बब्बर की नानी ने ही उनकी देखरेख की. मां की मृत्यु के बाद एक बेटे को अपने पिता से ही सहारा होता है. ऐसे में प्रतीक बब्बर के लिए राज बब्बर की एकमात्र सहारा थे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

प्रतीक बब्बर अपने अपने पिता राज बब्बर से नाराज नजर आते हैं. उनका कहना है कि उनके पिता राज बब्बर के पास उनकी बात सुनने का समय ही नहीं था. मां के जाने का गम और पिता के पास होते हुए भी दूर रहने का दुख प्रतीक बब्बर को गलत रास्ते पर ले गया. एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया था कि एक वक्त समय उनकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आया उनके दिमाग में यही आवाज गूंजती थी कि उनकी मां उनके साथ क्यों नहीं है.

वो मौत की कगार पर आ गए थे. प्रतीक बब्बर अपने गम में इतना डूब गए थे कि उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी. अभिनेता को अपनी ड्रग्स की आदत को छुड़ाने के लिए दो बार पुनर्वास केंद्र भी जाना पड़ा. प्रतीक बब्बर ने काफी संघर्षों के बाद खुद को ड्रग्स के जाल से बाहर निकाला. आज प्रतीक बब्बर खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. उन्होंने साल 2019 में सान्या सागर से शादी की. दोनों ने शादी से पहले 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here