Home टीवी इस टीवी अभिनेत्री को फर्जी लगी थी इंडस्ट्री, डायरेक्टर ने रखी थी...

इस टीवी अभिनेत्री को फर्जी लगी थी इंडस्ट्री, डायरेक्टर ने रखी थी साथ सोने की शर्त

249
0

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में लोगों को अपना करियर बनाने के लिए काफी कड़ा संघर्ष करना पड़ता है. कई बार तो लोगों को अपना करियर बनाने में कई साल लग जाते हैं. अक्सर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से कास्टिंग काउच की खबरें सामने आती रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी टीवी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे ये इंडस्ट्री फर्जी लगने लगी थी. क्योंकि इस अभिनेत्री के सामने एक डायरेक्टर ने साथ सोने की शर्त रखी थी.

हम बात कर रहे हैं टीवी अभिनेत्री डोनल बिष्ट की. अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने अपने शुरुआती करियर में काफी मुश्किलों का सामना किया. हाल ही में डोनल बिष्ट ने अपने करियर को लेकर कई बड़े खुलासे किए. इस दौरान उन्होंने बताया- मुझे एक तू के लिए सिलेक्ट किया गया. पैसे और डेट सब तय हो गए थे. लेकिन अचानक से मुझे शो से निकाल दिया गया. साथ में कहा गया कि शो के लिए चैनल को दूसरी एक्ट्रेस चाहिए. तब मुझे और मेरे परिवार को यह लगने लगा था कि पूरी इंडस्ट्री फर्जी है.

आगे अभिनेत्री ने बताया- लेकिन मेरी एक्टिंग की ललक मुझे इंडस्ट्री से दूर नहीं रख पाई. मैं क फिल्ममेकर के संपर्क में आई थी. जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री से थे. उन्होंने फिल्म में रोल देने के लिए अपने साथ सोने के लिए कहा. जिसके बाद मैने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत करवाई थी. मैं जानती थी कि संघर्ष अभी बहुत दूर है. मगर मुझे खुद पर विश्वास था कि मैं इंडस्ट्री में अपनी जगह बना लूंगी.

आपको बता दें कि डोनल बिष्ट एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले एक जर्नलिस्ट डोनाल्ड थी. वो न्यूज़ चैनल में काम किया करती थी. वे ऑडिशन देने के लिए दिल्ली से मुंबई आती थी. डोनल बिष्ट ने सीरियल कलश से अपने करियर की शुरुआत की. अब तक वो कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here