Home टीवी इतने पढ़े-लिखे हैं आपके फेवरेट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के...

इतने पढ़े-लिखे हैं आपके फेवरेट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकार

399
0

आप में से ज्यादातर लोग सब टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जरूर देखते होंगे. इस धारावाहिक का पहला एपिसोड साल 2008 में प्रसारित किया गया था. तब से यह शो दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. आज हम आपको इस धारावाहिक में काम करने वाले स्टार्स की शिक्षा के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाले स्टार्स रियल लाइफ में कितने पढ़े-लिखे हैं.

दिलीप जोशी

इस धारावाहिक में दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभाते हैं. दिलीप जोशी को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. बता दें कि दिलीप जोशी ने मुंबई के एन. एम. कॉमर्स कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की. दिलीप जोशी जब बीकॉम की पढ़ाई कर रहे थे, तभी उन्हें इंडियन नेशनल थियेटर की ओर से बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी दिया गया था.

शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा इस धारावाहिक में तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं. धारावाहिक में शैलेश लोढ़ा एक लेखक के रूप में नजर आते हैं. असल जिंदगी में भी शैलेश लोढ़ा एक लेखक है. शैलेश लोढ़ा ने ग्रेजुएशन में कई डिग्री हासिल की है. साथ ही उन्होंने विज्ञान वर्ग से स्नातक किया हुआ है. इतना ही नहीं शैलेश के पास मार्केटिंग में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री भी है.

तनुज महाशब्दे

तनुज इस धारावाहिक में बबीता जी के पति कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर का किरदार निभाते हैं. इस धारावाहिक में वो एक साइंटिस्ट की भूमिका में नजर आते हैं. बता दें कि रियल लाइफ मे तनुज ने एजुकेशन में मरीन कम्युनिकेशन में डिप्लोमा की डिग्री ले रखी है.

मुनमुन दत्ता

इस धारावाहिक में मुनमुन दत्ता बबीता अय्यर का किरदार निभा रही है. बता दें कि मुनमुन ने इंग्लिश में मास्टर की डिग्री ली हुई है.

श्याम पाठक

इस धारावाहिक में श्याम पाठक पत्रकार पोपटलाल के किरदार में नजर आते हैं. बता दें कि रियल लाइफ में श्याम पाठक एजुकेशन में चार्टड अकाउंटेंट की डिग्री ले चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here