Home फीचर पिता को धोखा देकर 5 साल की उम्र में घर से भाग...

पिता को धोखा देकर 5 साल की उम्र में घर से भाग गई थी ये अभिनेत्री, फिर जो हुआ……हैरान करने वाला

94
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे तमाम सितारे रहे जिन्होंने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्मों की दुनिया में अपनी पहचान बनाई. लेकिन हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 5 साल की उम्र में अपने पिता को धोखा देकर घर से भाग आई थी.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा की. एक बार दिया मिर्जा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने एक टीवी शो पर पहुंची थी. जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए. इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि जब वे 5 साल की थीं, तब पिता ने उनसे नाराज होकर किसी बात पर उनको डांट लगाई थी. जिसके बाद वो घर से भाग गई थी.

इस शो के दौरान अभिनेत्री दिया मिर्जा से पूछा गया कि उन्हें रियल लाइफ में पहला थप्पड़ कब पड़ा था? तब दीया मिर्जा ने ऐसा जवाब दिया जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अभिनेत्री ने बताया- जब वो 5 साल की थी, तब उनके पापा ने किसी वजह से गुस्से में उन पर चिल्ला दिया था. तब अभिनेत्री को इतना गुस्सा आया कि वो घर छोड़कर चली गई थी. पूरा दिन इधर उधर भटकने के बाद अभिनेत्री रिश्तेदार के घर पहुंची.

रिश्तेदारों की मदद से अभिनेत्री के पिता उन्हें रिश्तेदार के घर लेने पहुंचे. उसके बाद दिया मिर्जा के पिता ने यह तय कर लिया कि वो उन पर कभी हाथ नहीं उठाएंगे. थप्पड़ को याद करते हुए दीया मिर्जा ने बताया- मैं जब 21 साल की थी, तब मैंने किसी वजह से मां ने मुझे थप्पड़ मारा था. मुझे आज भी वो दिन याद है, मैं उस दिन बहुत रोई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here