Home टीवी TV एक्ट्रेस Deepika Singh की मां ने कोरोना को दी मात, CM...

TV एक्ट्रेस Deepika Singh की मां ने कोरोना को दी मात, CM केजरीवाल और फैंस का किया धन्यवाद

25
0

कुछ समय पहले दीपिका सिंह ( Deepika Singh ) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि उनकी मां को कोरोना का संक्रमण हो गया है। इलाज कराने के लिए उनकी मां को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है। इसी वजह से दीपका सिंह ( Deepika Singh ) को सोशल मीडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार से मदद लेनी पड़ी। उन्होंने सीएम केजरीवाल से मां के इलाज के लिए गुहार लगाई थी। इसके बाद दिल्ली सरकार ने संज्ञान लेते हुए दीपिका सिंह ( Deepika Singh ) की मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था।

अब एक अच्छी खबर सामने आई है। दीपिका सिंह ( Deepika Singh ) कि मां कोरोना को मात दे चुकी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने को इस बात की जानकारी दी। कुछ ही समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर दिल्ली सरकार, सीएम केजरीवाल, मनोज सिसोदिया और अपने फैंस के लिए थैंक्स पोस्ट शेयर किया।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि जिन्होंने मेरी मां के ठीक होने के लिए दुआ की, उनका दिल से शुक्रिया। मेरी मां कोरोना को हराकर घर वापस आ चुकी है। वह पूरी तरह से ठीक है। जिन्होंने कठिन परिस्थितियों में मेरा समर्थन किया, मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी। उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली के सीएम केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को टैग किया।

https://www.instagram.com/p/CB03pqoBDl4/?utm_source=ig_web_copy_link

इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर हर किसी को धन्यवाद कहा। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी मां और दादी संग तस्वीर शेयर की। उन्होंने बताया कि मेरी मां रिकवर हो गई है। लेकिन अभी भी मेरी दादी जंग लड़ रही है। मैं उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रही हूं।

बता दें कि दीपिका सिंह ( Deepika Singh ) को स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का रोल निभाया था। इसके अलावा वो कवच, नच बलिए सीजन 5 और 6 में भी नजर आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here