Home बॉलीवुड रामलीला में 5 रुपए लेकर गाते थे गाना, भूषण कुमार की पत्नी...

रामलीला में 5 रुपए लेकर गाते थे गाना, भूषण कुमार की पत्नी का सोनू निगम पर पलटवार

28
0

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर एक बार फिर से निशाना साधा है. उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें उन्होंने सोनू निगम के उन आरोपों का जवाब दिया है, जो उन्होंने पिछले दिनों भूषण कुमार पर लगाए थे. दिव्या ने यह भी कहा कि उन्हें दुष्कर्म की धमकियां दी जा रही है. वीडियो में दिव्या यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि गुलशन कुमार के देहांत के बाद भूषण कुमार ने सोनू निगम से मदद मांगी थी. उस वक्त भूषण काफी छोटे थे. लेकिन सोनू ने उनकी मदद करने की जगह किसी दूसरी कंपनी के साथ टाईअप कर लिया था.

दिव्या ने सोनू से पूछा कि क्या उनके संबंध अबू सलेम के साथ हैं? दिव्या खोसला ने यह भी कहा कि आज टी-सीरीज में काम करने वाले 97% लोग बाहर के हैं. क्या सोनू निगम ने आज तक अपने अलावा किसी और को गाने का मौका नहीं दिया. सोनू निगम दिल्ली की रामलीला में 5 रुपए में गाना गाते थे. उनके टैलेंट को गुलशन कुमार ने पहचाना और उन्हें गाने का मौका दिया.

दिव्या ने कहा- लेकिन जब गुलशन कुमार की हत्या हो गई तो वह किसी और कंपनी के साथ जुड़ गए. उस समय भूषण केवल 18 साल के थे. उन्होंने सोनू से मदद मांगी थी. दिव्या ने आगे कहा- सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा था कि एक लड़की ने भूषण कुमार पर मीटू के जरिए आरोप लगाया था. मीटू एक बहुत अच्छा मूवमेंट था. लेकिन कोई उसका गलत फायदा ना उठाए.

दिव्या ने कहा- हमारे ऊपर उस समय कई तरह के और गंभीर आरोप लगाए गए थे, जिसके बाद हमने पुलिस की मदद ली. कुछ लड़कियों ने भी कहा था कि उन्होंने ऐसा काम किसी के कहने पर किया था. सोनू निगम आज भी उसी बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं. सोनू निगम के वीडियो के सामने आने के बाद कई लड़कियों ने हमें फिर से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि हमें काम और पैसा दो, नहीं तो हम आप पर आरोप लगाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here