Home फीचर इस अभिनेत्री के साथ रेड लाइट एरिया में हुई थी बेहद शर्मनाक...

इस अभिनेत्री के साथ रेड लाइट एरिया में हुई थी बेहद शर्मनाक घटना, मुश्किल से जान बचाकर भागी

348
0

अक्सर फिल्म इंडस्ट्री से कुछ ऐसी खबरें सामने आती है, जो सभी को काफी हैरान कर देती हैं. कई बार फिल्म इंडस्ट्री से अभिनेत्रियों के साथ हुई छेड़छाड़ की खबरें भी सामने आई है. कई अभिनेत्रियों ने फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेताओं पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ रेड लाइट एरिया में बहुत ही शर्मनाक घटना हुई थी. ये अभिनेत्री वहां से मुश्किल से जान बचाकर भागी थी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाली दिव्या दत्ता है. लुधियाना में जन्मी दिव्या दत्ता बचपन में काफी मुश्किलों का सामना किया. बता दें कि दिव्या बचपन में किडनैप हो गई थी हालांकि उनकी मां ने पुलिस से मदद लेकर दिव्या को बचा लिया था. बचपन से ही दिव्या एक्टिंग की शौकीन थी. उन्होंने 1994 में फिल्म इश्क में जीना इश्क में मरना से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की.

दिव्या को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म ‘वीरगती’ से मिली. दिव्या 40 साल से ज्यादा की है, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. साल 2005 में दिव्या दत्ता एम्सटर्डम आईफा अवॉर्ड्स के लिए अपनी मां के साथ पहुंची थी. इस दौरान वो शहर में घूम रही थी और अचानक से वो अपनी मां के साथ फेमस रेड लाइट एरिया में चली गई, जहां दिव्या फोटोग्राफी करने लगी.

लेकिन उस एरिया में फोटोग्राफी करना था. जिसके बाद वहां काम करने वाले प्रॉस्टिट्यूट दिव्या के पीछे दौड़े और वहां से उन्हें और उनकी मां को भागना पड़ा. 19 साल की उम्र में दिव्या को अमेरिका से शादी के लिए ऑफर आया था. लेकिन वे अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी, इसलिए उन्होंने शादी करने से मना कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here