Home टीवी इन सितारों ने अपने सफल करियर को मार दी लात, अब आम...

इन सितारों ने अपने सफल करियर को मार दी लात, अब आम लोगों की तरह जी रहे हैं जिंदगी, एक तो बन गया है किसान

677
0

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है, जिसकी तरफ हर कोई आकर्षित हो जाता है. यहां हर रोज लाखों लोग अपनी किस्मत आजमानी आते हैं. कुछ लोग सफल हो जाते हैं. बहुत से ऐसे सितारे हैं, जो सफल होने के बावजूद इस चकाचौंध भरी दुनिया से खुद को दूर कर चुके हैं. टीवी इंडस्ट्री के कुछ कलाकार ऐसे हैं, जिन्होंने सफल करियर के बावजूद इंडस्ट्री से दूरी बना ली है.

मोहिना कुमारी

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता पाने वाली मोहिना कुमारी ने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दी है. उन्होंने शादी करने से पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि वह अब इंडस्ट्री में काम नहीं करेंगी.

दिशा वकानी

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के किरदार से मशहूर हुईं दिशा वकानी काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. उन्होंने अपने बच्चे के जन्म के वक्त से ही ब्रेक ले रखा है.

अनस रशीद

अनस रशीद ने स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम में सूरज राठी के किरदार से अपनी पहचान बनाई थी. वह काफी पॉपुलर हो गए थे. लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और वह अब गांव में रहते हैं और खेती करते हैं.

मिहिका वर्मा

मिहिका वर्मा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी शो ये हैं मोहब्बतें से मिली थी, जिसमें उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी की बहन का किरदार निभाया था. शादी के बाद मिहिका ने भी एक्टिंग से दूरी बना ली. अब वह अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here