Home फीचर इस डायरेक्टर ने हेमा मालिनी को जबरदस्ती बिकिनी पहनाने की की थी...

इस डायरेक्टर ने हेमा मालिनी को जबरदस्ती बिकिनी पहनाने की की थी कोशिश, धर्मेंद्र ने कर दिया था ऐसा हाल

155
0

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र ने लंबे समय तक बड़े पर्दे पर दर्शकों के दिल पर राज किया. इनकी जोड़ी को रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. दोनों की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है. लेकिन इस कपल को शादी करने से पहले कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा.

जब हेमा और धर्मेंद्र एक-दूसरे के नजदीक आ रहे थे. उसी दौरान अभिनेता जितेंद्र हेमा मालिनी के प्यार में पागल थे और वो उनसे शादी भी करना चाहते थे. वो हेमा मालिनी से जल्द से जल्द शादी करना चाहते थे. उन्होंने बिना वक्त गंवाए हेमा मालिनी से शादी का प्लान बनाया. एक दिन चेन्नई में हेमा और जितेंद्र के परिवारवालों की मुलाकात हुई. हालांकि दोनों कभी एक नहीं हो पाए.

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का एक किस्सा काफी मशहूर है. एक बार निर्देशक सुभाष गई ने अभिनेत्री हेमा को बिकनी पहनने के लिए कहा था. लेकिन हेमा मालिनी ने ऐसा करने से इंकार कर दिया था. लेकिन सुभाष घई के बार बार कहने पर हेमा मालिनी ने बिकनी पहन ली. जब इस बारे में धर्मेंद्र को पता चला तो उन्हें काफी गुस्सा आया और उन्होंने शूटिंग सेट पर ही सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here