Home फीचर पीके ने कमाए थे 600 करोड़, लेकिन सुशांत को फीस के रूप...

पीके ने कमाए थे 600 करोड़, लेकिन सुशांत को फीस के रूप में मिले केवल 21 रुपए

371
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी कम समय में भी बहुत ज्यादा सफलता हासिल कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो चे से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. सुशांत को बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म पीके में काम करने का मौका मिला. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

पीके विवादों से घिरी रही. लेकिन फिल्म ने 600 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया. इस फिल्म ने भारत में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग भी जबरदस्त थी. लेकिन आपको यह पता नहीं होगा कि इस फिल्म के लिए सुशांत को फीस के रूप में केवल 21 रुपए मिले थे.

600 करोड़ कमाने वाली फिल्म पीके में सुशांत सिंह राजपूत का रोल 15 मिनट का था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत निर्देशक राजकुमार हिरानी के बहुत बड़े फैन थे. इसी वजह से उन्होंने हिरानी से फिल्म के लिए फीस नहीं ली थी. सुशांत सिंह राजपूत के व्यवहार से प्रसन्न होकर राजकुमार हिरानी ने उन्हें भेंट के रूप में सिनेमैटोग्राफी और अभिनय पर ढेर सारी किताबें दी थीं.

सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था. यह केस देखने में तो आत्महत्या का लगता है. लेकिन अब इस केस में मर्डर एंगल भी सामने आया है. सीबीआई मामले की जांच कर रही है. दुनिया भर में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here