Home बॉलीवुड बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, डायरेक्टर रजत मुखर्जी का हुआ...

बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, डायरेक्टर रजत मुखर्जी का हुआ निधन

49
0

फिल्म ‘प्यार तुने क्या किया’ के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन हो गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार थे. उनकी किडनी और फेफड़े खराब हो गए थे. उनकी मौत किडनी फेलियर और लंग इन्फेक्शन की वजह से हुई है. फिल्मइंफॉर्मेशन डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो वह लॉकडाउन की घोषणा के बाद अपने होमटाउन जयपुर चले गए थे और वहां उनका इलाज चल रहा था. उन्हें मई में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और वह डायलिसिस पर थे.

जैसे ही रजत मुखर्जी के निधन की खबर सामने आई, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई. फिल्म जगत की तमाम हस्तियां उनके निधन पर संवेदनाएं व्यक्त कर रही हैं. अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी उनके निधन पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया. मनोज बाजपेयी ने लिखा- मेरे दोस्त और रोड के निर्देशक, रजत मुखर्जी का आज तड़के जयपुर में बीमारी के साथ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया!!! रजत की आत्मा को शांति प्रदान हो!! फिर भी हम विश्वास नहीं कर सकते हैं कि हम कभी भी नहीं मिलेंगे या अपने काम पर कभी भी चर्चा नहीं करेंगे. खुश रहे जहां भी रहे.

रजत मुखर्जी के निधन पर हसंल मेहता ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया- अभी एक प्रिय मित्र के निधन के बारे में खबर मिली. प्यार तूने क्या किया और रोड के रजत मुखर्जी बॉम्बे में हमारे शुरुआती संघर्षों के एक दोस्त थे. कई भोजन, ओल्ड मॉन्क की कई बोतलें खत्म हुईं और कई अगली दुनिया में होनी है. प्रिय मित्र तुम याद रहोगे!!!

अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट कर लिखा- एक और दोस्त जल्द ही चला गया. निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड). वह जयपुर में पिछले कुछ महीनों से कई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here