Home टीवी टीवी पर आने से पहले एयर होस्टेस रह चुकी हैं ये पांच...

टीवी पर आने से पहले एयर होस्टेस रह चुकी हैं ये पांच अभिनेत्रियां, घर-घर में हुईं मशहूर

745
0

टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी अब बॉलीवुड स्टार्स की तरह बहुत मशहूर हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो पहले किसी और प्रोफेशन से जुड़ी हुई थीं. लेकिन एक्टिंग के शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने अच्छे करियर को छोड़ दिया. हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो एक्टिंग इंडस्ट्री में आने से पहले एयर हॉस्टेस हुआ करती थीं.

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस 13 की विजेता दीपिका कक्कड़ ने बहुत कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली. बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग में आने से पहले 3 साल तक एयर होस्टेस की नौकरी की थी. लेकिन स्वास्थ्य समस्याओं के चलते उन्होंने अपनी नौकरी को छोड़ दिया और फिर एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखा.

नेहा सक्सेना

नेहा सक्सेना कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं. हालांकि नेहा सक्सेना एक्टिंग में आने से पहले एयर होस्टेस थीं. उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से एविशन की पढ़ाई की और डिप्लोमा हासिल किया.

आकांक्षा पुरी

आकांक्षा पुरी टीवी सीरियल विघ्नहर्ता गणेश में माता पार्वती के किरदार में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल वह पारस छाबड़ा के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रही थीं. बता देंं कि एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले वह एक इंटरनेशनल केबिन क्रू का हिस्सा थीं.

हिना खान

हिना खान टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं. हिना का सपना अभिनेत्री बनने का नहीं था, बल्कि वह बचपन से एयर हॉस्टेस बनने के ख्वाब देखती थीं. उन्होंने अपने इस सपने को पूरा करने के लिए कोर्स भी किया, जिसे उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया और फिर वह इस इंडस्ट्री में आ गईं.

नंदिनी सिंह

नंदिनी सिंह तो आप सबको याद ही होंगी, जिन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा फिल्म ‘एक और एक ग्यारह’ में भी काम किया है. बता दें कि नंदिनी सिंह एक समय एयर होस्टेस थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here