Home फीचर सनी देओल को रवीना टंडन के साथ देखकर इस अभिनेत्री ने जड़...

सनी देओल को रवीना टंडन के साथ देखकर इस अभिनेत्री ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, शादीशुदा होते हुए भी चल रहा था चक्कर

103
0

अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं. ये सितारे दुनिया और समाज की परवाह नहीं करते और खुलेआम अपनी जिंदगी जीना पसंद करते हैं. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसने सनी देओल को रवीना टंडन के साथ देखकर जोरदार तमाचा मारा था.

हम बात कर रहे हैं 70 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की. 16 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली डिंपल कपाड़िया अपनी खूबसूरती और अभिनय के कारण सुर्खियों में रहती थी. इतना ही नहीं वे सनी देओल से अफेयर की खबरों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही. इसके चलते एक बार अभिनेत्री रवीना टंडन को भी डिंपल कपाड़िया के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

दरअसल गुजरे जमाने में यह कपल फिल्मों में साथ काम करते करते एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गया था. इनके प्यार की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थी. लेकिन अचानक से ही दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों के रिश्ते के बीच रवीना टंडन आ गई थी. फिल्म जिद्दी की शूटिंग के दौरान दोनों ने साथ काम किया. रवीना टंडन का अक्षय कुमार से ब्रेकअप हुआ था. ऐसे में रवीना को सहारा देने के लिए सनी देओल अपने कदम आगे बढ़ाएं और दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगी.

एक मशहूर वेवसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म जिद्दी की शूटिंग के दौरान एक रोज डिंपल कपाड़िया सेट पर पहुंच गई. उस वक्त सनी देओल और रवीना साथ खड़े होकर बात कर रहे थे. लेकिन डिंपल डिंपल खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने सबके सामने रवीना को जोरदार थप्पड़ मार दिया. सनी देओल ने डिंपल को बहुत समझाया. डिंपल कपाड़िया की इस हरकत से सनी देओल और रवीना टंडन के बीच दूरी आ गई. हालांकि कुछ सालों बाद डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का ब्रेकअप हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here