Home फीचर खूबसूरती बन गई थी इस अभिनेत्री के करियर में रोड़ा, फिल्मों से...

खूबसूरती बन गई थी इस अभिनेत्री के करियर में रोड़ा, फिल्मों से दूर होकर बनाने लगी थी मोमबत्तियां

85
0

फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं. जिनके लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खूबसूरती ही उसके करियर में बाधा बन गई थी.

हम बात कर रहे हैं अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की. इन दिनों डिंपल कपाड़िया फिल्म इंडस्ट्री से दूर है .लेकिन वो एक सफल बिजनेस वूमेन है. डिंपल कपाड़िया ने मात्र 16 साल की उम्र में ही फिल्म बॉबी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म की सफलता के बाद डिंपल कपाड़िया के करियर में चार चांद लग गए. आपको बता दें कि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर चुकी थी.

राजेश खन्ना की शर्त के कारण डिंपल कपाड़िया फिल्मों में आगे काम नहीं कर पाई. एक दिन डिंपल अपने दोनों बेटियों को लेकर राजेश खन्ना का घर छोड़कर चली गई और 11 साल बाद उन्होंने फिर से फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की. डिंपल भले ही दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत थी, लेकिन वे काफी मूड़ी थी और अपनी मर्जी से काम करना पसंद करती थी. उनकी इस आदत से निर्माता और निर्देशक भी काफी परेशान रहते थे.

कुछ निर्माताओं का कहना था कि अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के चलते कई अच्छी फिल्मों से वंचित रह गई. भले ही आज डिंपल कपाड़िया फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो, लेकिन वह एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन है. आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया डिजाइनर कैड़ल्स बनाने का बिजनेस करती हैं. उनकी कैड़ल्स खासियत है कि वो खास जड़ी बूटियों से तैयार की जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here