Home फिल्मी खबरें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर देखने के...

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर देखने के बाद भावुक हुए बॉलीवुड सितारे

343
0
dil bechara trailer
दिल बेचारा का ट्रेलर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म Dil Bechara इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। यूट्यूब पर ट्रेलर लॉन्च होते ही करोड़ों लोगों ने इसको देखा। इतना ही नहीं कई बॉलीवुड सितारे भी इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद भावुक हो गए।

https://twitter.com/kritisanon/status/1280121404227063809

फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर लाइव प्रीमियर के जरिए रिलीज हुआ। कई बॉलीवुड सितारों ने फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ बॉलीवुड सितारे तो भावुक भी हो गए। अभिनेत्री कृति सेनन ने सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि “Dil Bechara, इसे देखना सच में काफी कठिन होने जा रहा है। हालांकि मैं खुद को रोक भी कैसे सकती हूं।

भूमि पेडनेकर ने भी ट्वीट किया। वह भी काफी भावुक हो गईं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि “इसको देखने के बाद लाखों भावनाओं से सरोबर हुई। आप भी फिल्म का ट्रेलर जल्दी से देखिए।” बता दे कि भूमि पेडनेकर, सुशांत के साथ फिल्म सोन चिड़िया में नजर आई थीं।

https://twitter.com/FarOutAkhtar/status/1280121320550719488

फरहान अख्तर ने भी फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने हाल ही में फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर देखा। इसको देखने के बाद मैं कहता हूं कि यह हमें याद दिलाता है कि हमने एक काबिल कलाकार को बहुत जल्दी खो दिया। हालांकि इस खट्टे मीठे अनुभव को देखते हुए चेहरे पर मुस्कान भी आ जाती है। मैं मुकेश छाबड़ा जी और उनकी पूरी टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

https://twitter.com/Riteishd/status/1280094711437340674
https://twitter.com/MeerraChopra/status/1280088315392221184

रितेश देशमुख, मीरा चोपड़ा, राजकुमार राव, नवाज़ुद्दीन सिद्धकी, मनोज बाजपेयी जैसे सितारों ने भी फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की। मीरा चोपड़ा लिखती है कि ” कैसे जीना है यह हम खुद करते हैं। लेकिन अपने जीने का फैसला कैसे नहीं किया। फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद मैं काफी भावुक हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here