Home फिल्मी खबरें सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना तीनों...

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना तीनों खानों के लिए भी होगा मुश्किल

864
0

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने उनके फैंस को दुखी कर दिया था. सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई, जिसे कोई भी फ्री में देख सकता है. बता दें कि सुशांत की फिल्म दिल बेचारा ने रिलीज के साथ ही ऐसा रिकॉर्ड कायम किया है, जो शायद ही कोई तोड़ पाएगा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने बताया कि दिल बेचारा अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है और यह सब सिर्फ सुशांत के करोड़ों फैंस की वजह से ही मुमकिन हो पाया है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. उनके फैंस उनकी आखिरी फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, फैंस ने खूब प्यार लुटाया. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें बताया गया- एक फिल्म जो हमेशा बॉलीवुड फैंस के दिल की गहराइयों में रहेगी. आपके प्यार ने दिल बेचारा को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बना दिया है. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

इतना ही नहीं सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को IMDb पर 9.6 रेटिंग मिली है. जबकि रिलीज के समय इसकी रेटिंग 10/10 आ रही थी, जो खुद में ही एक बड़ा रिकॉर्ड है. दर्शकों ने भी सुशांत की फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अच्छी प्रतिक्रियाएं दीं. संजना सांघी की भी खूब तारीफ हुई. इस फिल्म के अंत में सुशांत के किरदार की मौत हो जाती है. फिल्म दिल बेचारा 2014 में आई हॉलीवुड का ऑफिशियल रीमेक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here