Home फीचर अभिषेक से पहले पीपल के पेड़ से कराई गई थी ऐश्वर्या रॉय...

अभिषेक से पहले पीपल के पेड़ से कराई गई थी ऐश्वर्या रॉय की शादी, वजह कर देगी हैरान

93
0

ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं, यह बात तो आप सब जानते हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब सुर्खियों में रहे थे. हालांकि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से पहले किसी और से हुई थी. इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया था.

बता दें कि बच्चन परिवार शास्त्रों में बहुत विश्वास रखता है. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी भी पूरे रीति-रिवाजों से हुई थी. हालांकि ऐश्वर्या की कुंडली में मांगलिक दोष था. इस दोष को काटने के लिए पुरोहित ने यह तोड़ निकाला था कि अगर ऐश की शादी किसी पीपल के पेड़ से करवाई जाती है तो उनका यह दोष खत्म हो जाएगा.

इसी वजह से ऐश्वर्या और पीपल के पेड़ की शादी करवाई गई थी, जिसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक के साथ सात फेरे लिए थे. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां पहुंची थीं. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार पहले की तरह ही बरकरार है.

अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या है. ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती है. इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर भी खूब पसंद किया गया. इन दोनों ने गुरु, धूम 2, उमराव जान जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here