Home फीचर धर्मेंद्र की मर्जी के खिलाफ जाकर हेमा मालिनी की बेटी ने किया...

धर्मेंद्र की मर्जी के खिलाफ जाकर हेमा मालिनी की बेटी ने किया था ऐसा काम, पिता ने नहीं की थी 6 महीने तक बात

111
0

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं. दोनों की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आती है. हेमा मालिनी ने सभी के खिलाफ जाकरॉ पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी की. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं. लेकिन आज हम आपको हेमा मालिनी की उस बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने पिता धर्मेंद्र की मर्जी के खिलाफ जाकर ऐसा काम किया था कि अभिनेता ने 6 महीने तक उससे बात नहीं की थी.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री ईशा देओल की. दरअसल ईशा देओल के पिता और अभिनेता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्मों में काम करें. इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. इस इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया था- धर्मेंद्र ईशा से इतने नाराज थे कि उन्होंने 6 महीनों तक ईशा से बात नहीं की थी और ना ही धर्मेंद्र ने ईशा की आज तक कोई फिल्म देखी है.

आपको बता दें कि 2002 में ईशा देओल ने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन अचानक से 17 सालों बाद धर्मेंद्र ने ईशा की फिल्म ‘केकवॉक’ देखी और बेटी को आर्शीवाद तक दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here