Home बॉलीवुड कुमकुम के निधन से दुखी हुए धर्मेंद्र, ट्वीट में लिखा- मेरी गुड़िया...

कुमकुम के निधन से दुखी हुए धर्मेंद्र, ट्वीट में लिखा- मेरी गुड़िया हमेशा के लिए चली गई

79
0

मशहूर अभिनेत्री कुमकुम का 28 जुलाई को निधन हो गया. उन्होंने 86 साल की उम्र में आखिरी सांसे लीं. कुमकुम मगर इंडिया, नया दौर जैसी कई फिल्मों में नजर आई. कुमकुम के निधन पर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने शोक व्यक्त किया. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी कुमकुम के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे दोस्त कुमकुम. मेरी फिल्मी जिंदगी की इब्तिदा जिस छोटी सी गुड़िया के साथ शुरू हुई थी, वो हमेशा-हमेशा के लिए हमें छोड़कर चली गई. मैं बहुत दुखी हूं. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे. बता दें कि कुमकुम काफी लंबे समय से बीमार थीं. उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया.

बता दें कि वह मदर इंडिया, कोहिनूर, उजाला, एक लुटेरा, नया दौर जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. खबरों के मुताबिक, उन्होंने अपनी अंतिम सांसें अपने बांद्रा स्थित घर में 11 बजे लीं. वह शिया मुस्लिम हैं, इसी वजह से उनका अंतिम संस्कार मझगांव में 4 बजे किया गया.

कुमकुम का जन्म बिहार के शेखपुरा में 22 अप्रैल 1934 को हुआ था. उनका असली नाम ज़ैबुनिस्सा था. उनके पिता हुसैनाबाद के नवाब थे. वह एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ जबरदस्त डांसर भी थी. उन्होंने फिल्म ‘कोहिनूर’ के शास्त्रीय गीत ‘मधुबन में राधिका नाचे रे’ में जबरदस्त डांस से तहलका मचा दिया था. लोग उनके डांस को देखकर उनके दीवाने हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here