Home टीवी 11 की उम्र में इस अभिनेत्री के पिता का हो गया था...

11 की उम्र में इस अभिनेत्री के पिता का हो गया था निधन, 12वीं में हुई थी 3 बार फेल, अपनी मेहनत के दम पर बन चुकी है टीवी की बड़ी एक्ट्रेस

1432
0

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन सितारे हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. इस चकाचौंध भरी दुनिया में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने अपने बचपन में काफी मुसीबतों का सामना किया. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसके सिर से केवल 11 साल की उम्र में ही उसके पिता का साया उठ गया था. ये अभिनेत्री 12वीं कक्षा में 3 बार फेल हुई. लेकिन इस अभिनेत्री ने अपने मेहनत के दम पर टीवी की दुनिया में नाम कमाया.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी की. देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस सीजन 14 में नजर आई थी. बिग बॉस के घर में रहते हुए उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे. इस दौरान अभिनेत्री ने बताया था कि जब वे11 साल की थीं, तब उनके पिता का निधन हो गया था. मेरी मां भी अस्वस्थ थीं. लेकिन वो ऑफिस जाती थी और हमारे लिए खाना भी तैयार करती थीं. हम स्कूल जाते थे.

समाज के लोग हमारे साथ पिता के बिना जैसा व्यवहार करते थे, वो हमारी जिंदगी का कड़वा सच था. जिसके पिता नहीं होते हमारा समाज उन परिवारों को बहुत नीची नजरों से देखता है. आपको बता दें कि देवोलीना पढ़ाई में ज्यादा अच्छी नहीं थी. 11वीं कक्षा में देवोलीना भट्टाचार्जी 3 बार फेल हुई थीं. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर टीवी की दुनिया में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. आज वे घर-घर में पहचानी जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here