Home अन्य खबरें बूढ़ा हो चुका है पति लेकिन खुद 52 की उम्र में दिखती...

बूढ़ा हो चुका है पति लेकिन खुद 52 की उम्र में दिखती है जवान, बन चुकी है 2 बच्चों की मां

807
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनकी सही उम्र का अंदाजा लगा पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। ये अभिनेत्रियां काफी उम्र की होने के बावजूद भी किसी जवान लड़की की तरह लगती हैं। इसके पीछे की वजह है अभिनेत्रियों का कठिन परिश्रम। ये अभिनेत्रियां घंटों जिम में पसीना बहाती है, जिससे वे अपने फिगर को मेंटेन करती हैं।

दीप्ति भटनागर उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है जो काफी उम्र की होने के बावजूद भी बहुत ज्यादा जवान लगती है। 30 सितंबर 1967 को उत्तर प्रदेश में जन्मी दीप्ति लगभग 52 साल की हो गई हैं। लेकिन तस्वीरों को देख कर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वे 52 साल की हुई है। वह किसी यंग लड़की की तरह दिखती है। खूबसूरती के मामले में वे कई हॉट और यंग अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैंं।

दीप्ति भटनागर ने जाने-माने डायरेक्टर रणदीप आर्या से शादी रचाई थी। आपको शायद यकीन नहीं होगा कि दीप्ति सनी देओल की भाभी है क्योंकि उनके पति रणदीप, वीरेंद्र सिंह देओल के बेटे हैं। वीरेंद्र धर्मेंद्र के कजिन भाई थे जबकि रिश्ते में सनी देओल के चाचा थे। साल 1998 में उनकी फिल्म जमीन के सेट पर गोली मारकर हत्या की गई।

रणदीप उम्र बढ़ने के साथ-साथ बुढ़े लगने लगे हैं। लेकिन दीप्ति काफी ज्यादा यंग और खूबसूरत दिखती है। सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आप इन तस्वीरों को देखकर यह यकीन नहीं करेंगे कि वह दो बेटों की मां है।दीप्ति के दो बेटे हैं जिनका नाम शुभ और शिव है। अक्सर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो जाती हैं। दीप्ति अपने करियर में गंगा की कसम, इनफर्नो, राम शस्त्र जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई सीरियलों को होस्ट भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here