Home फीचर 5 मिनट ठुमके लगाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियां चार्ज करती हैं करोड़ों,...

5 मिनट ठुमके लगाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियां चार्ज करती हैं करोड़ों, जानकर उड़ जाएंगे होश

446
0

एक समय था जब बॉलीवुड सितारे फिल्मों में काम करके पैसे कमाते थे. लेकिन अब इन सितारों की कमाई का जरिया बढ़ गया है. यह सितारे केवल फिल्मों से ही नहीं, विज्ञापनों और स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए भी करोड़ों कमाते हैं. सब स्टारडम का खेल है. बॉलीवुड सितारों को 5 मिनट ठुमके लगाने के लिए भी करोड़ों मिल जाते हैं. अवॉर्ड फंक्शन में परफॉर्मेंस के लिए इन सितारों को मोटी रकम मिलती है.

करीना कपूर खान

करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं. एक फिल्म के लिए वह 9 से 10 करोड़ की फीस लेती हैं. जबकि एक फिल्म में आइटम नंबर के लिए दो से तीन करोड़ चार्ज करती हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस हैं. वह एक फिल्म के लिए 12 से 15 करोड़ लेती हैं. जबकि एक फिल्म में आइटम नंबर के लिए 4 करोड़ की फीस चार्ज करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की स्टार वैल्यू भी लगभग दीपिका के बराबर है. वह हर फिल्म के लिए 12 से 15 करोड़ लेती हैं और एक आइटम नंबर के लिए चार करोड़ की फीस चार्ज करती हैं.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में होती है. कैटरीना अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक फिल्म के लिए कैटरीना की फीस 8 से 10 करोड़ होती है. जबकि आइटम नंबर के लिए वह डेढ़ से दो करोड़ लेती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here