Home फिल्मी खबरें बड़े पर्दे पर बनने जा रही है दीपिका और प्रभास की जोड़ी,...

बड़े पर्दे पर बनने जा रही है दीपिका और प्रभास की जोड़ी, वैजयंती मूवीज ने की घोषणा

54
0

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के ज्यादातर बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. अब ऐसी खबर है कि वह जल्द ही साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म करने जा रही हैं. अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. बाहुबली की रिलीज के बाद से ही दुनियाभर में प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ गई है. वहीं दीपिका का स्टारडम भी बहुत ज्यादा है.

यह एक साइंस फिक्शन फिल्म हो सकती है, जिसका निर्देशन नाग अश्विन द्वारा किया जा सकता है. निर्देशक नाग अश्विन ने परियोजना के बारे में बताया- मैं दीपिका को यह किरदार निभाता हुआ देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह कुछ ऐसा है जिसे इससे पहले किसी मेनस्ट्रीम लीड ने नहीं किया है. यह सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा. दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी फिल्म की मुख्य हाइलाइट्स में से एक होगी.

खबरों के मुताबिक, यह फिल्म तेलुगु में बनेगी, जिसे हिंदी और तमिल में भी डब किया जाएगा. जल्द ही निर्माता इस फिल्म से जुड़ी आधिकारिक रूप से जानकारी दे देंगे. वैसे प्रभास ने फिल्म साहो के प्रमोशन के दौरान खुद यह कुबूल किया था कि दीपिका उनकी फेवरेट हीरोइन हैं. दरअसल, प्रभास जब द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे तो उनसे पूछा गया था कि उनकी फेवरेट हीरोइन कौन है. तो उन्होंने दीपिका पादुकोण का ही नाम लिया था.

अगर प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म राधेश्याम में नजर आएंगे, जिसका पोस्टर कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया है. दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. यह फिल्म सिनेमाघर खुलते ही रिलीज की जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here