Home बॉलीवुड दीपिका पादुकोण बनीं सबसे महंगी भारतीय हीरोइन, प्रभास संग अपकमिंग फिल्म के...

दीपिका पादुकोण बनीं सबसे महंगी भारतीय हीरोइन, प्रभास संग अपकमिंग फिल्म के लिए मिले इतने करोड़

101
0

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं. हाल ही में यह घोषणा की गई कि दीपिका पादुकोण जल्द ही प्रभास के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं. लेकिन अभी तक फिल्म का नाम पता नहीं चला है. इसी बीच ऐसी खबरें सामने आई हैं कि इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को भारी भरकम रकम मिल रही है.

खबरों की मानें तो प्रभास को इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने 50 करोड़ ऑफर किए हैं, जबकि दीपिका पादुकोण को 20 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है. इसी के साथ दीपिका पादुकोण भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई हैं. वैसे दीपिका और प्रभास को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म का निर्देशन साउथ के जाने-माने डायरेक्टर नाग अश्विन कर रहे हैं, जिनको फिल्म मनमीत के लिए जाना जाता है. उन्हें इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. बता दें कि प्रभास खुद दीपिका के साथ काम करना चाहते थे. उन्होंने कपिल शर्मा शो पर खुद इस बात को स्वीकार किया था. जब कपिल शर्मा ने प्रभास से उनकी फेवरेट हीरोइन के बारे में पूछा था तो प्रभास ने दीपिका का ही नाम लिया था.

अगर प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘राधेश्याम’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े भी होंगी. बीते दिनों इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आई. वहीं दीपिका फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. कोरोना वायरस महामारी की वजह से लॉकडाउन ना हुआ होता तो यह फिल्म कब की रिलीज हो चुकी होती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here