Home टीवी बहू हो तो ऐसी! सास-ससुर को करती है मां-बाप से भी ज्यादा...

बहू हो तो ऐसी! सास-ससुर को करती है मां-बाप से भी ज्यादा प्यार, शूटिंग छोड़कर आती है उनसे मिलने

425
0

लोग टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को अक्सर लोग घमंडी समझते हैं और उनको लेकर तरह-तरह की बातें करते हैं. ऐसा कहा जाता है कि इन स्टार्स के लिए रिश्तो का कोई मतलब नहीं होता. टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारे अलग घर में रहते हैं. लेकिन टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं. वह एक आदर्श बहू हैं.

दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम और उनकी पूरी फैमिली के साथ रहती हैं. दीपिका कक्कड़ अपने सास-ससुर से बेहद प्यार करती हैं और उनका बहुत ख्याल भी रखती हैं. इसी वजह से दीपिका कक्कड़ को बेस्ट बहू की श्रेणी में रखा जाता है. अक्सर दीपिका अपने सास-ससुर से मिलने उनके पास पहुंच जाती हैं.

दीपिका शूटिंग में चाहे कितनी भी व्यस्त हों, लेकिन वह अपने सास-ससुर को भी पूरा समय देती हैं. कोई भी त्यौहार हो या शुभ अवसर, वह अपने परिवार के साथ ही सेलिब्रेशन करती हैं. दीपिका कक्कड़ ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदल लिया था. दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

दीपिका कक्कड़ अपनी ननद के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ननद के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह सीरियल कहां हम कहां तुम में सोनाक्षी के किरदार में नजर आईं थीं. यह सीरियल लोगों ने बहुत पसंद किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here