Home टीवी टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, सोशल मीडिया पर किया...

टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, सोशल मीडिया पर किया फैंस का धन्यवाद

53
0

टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह कोरोना वायरस का इलाज करा रही थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह जानकारी दी. श्रेनु पारिख ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अस्पताल से निकलती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में श्रेनु पारिख के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. तस्वीर में वह व्हीलचेयर पर बैठी हुई दिख रही हैं.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आपकी सभी विशेज और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. मेरे और मेरे परिवार के लिए यह बहुत मायने रखता है. मुझे कई लोगों के संदेश मिले, जिन्हें मैं जानती भी नहीं हूं. मुझे प्यार करने वाले सभी मेरे समर्थन में खड़े थे. इस सबने मानवता और उदारता के मेरे विश्वास को फिर से जागृत किया है. मैं ठीक हो रही हूं और अपने घर पर पूरी तरह से अलग रहूंगी.

बता दें कि श्रेनु पारिख ने 15 जुलाई को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- कुछ दिनों पहले मुझमें कोरोना का संक्रमण पाया गया था. अब मैं अस्पताल में ठीक हूं और इस बीमारी से उबर रही हूं. मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में याद रखें. मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो वह इस भयावह समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं.

बता दें कि श्रेनु पारिख भूमि- सर्वगुण सम्पन्न, इश्कबाज जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. श्रेनु पारिख को सबसे ज्यादा लोकप्रियता स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज से मिली, जिसमें उन्होंने गौरी का किरदार निभाया था. इस सीरियल से वह घर-घर में मशहूर हो गईं. श्रेनु पारिख सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here