Home बॉलीवुड भूमि पेडणेकर ने प्रवासी मजदूरों को दान किए 1000 फुटवियर, चारों ओर...

भूमि पेडणेकर ने प्रवासी मजदूरों को दान किए 1000 फुटवियर, चारों ओर हो रही है तारीफ

27
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लोग बेरोजगार हो गए हैं. गरीबों की स्थिति और भी ज्यादा खराब है. उनके पास अपनी जरूरत के सामान जुटाने के भी पैसे नहीं हैं. ऐसी मुश्किल खड़ी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां लोगों की मदद करने में जुटी हुई हैं. बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भूमि पेडणेकर भी गरीबों और जरूरतमंदों की अपने स्तर पर मदद कर रही हैं. वह गरीबों के लिए किए गए विभिन्न राहत प्रयासों के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं.

हाल ही में ऐसी खबर मिली है कि भूमि पेडणेकर ने प्रवासी मजदूरों की मदद की है और उन्हें फुटवियर बांटें हैं. सोशल मीडिया पर भूमि पेडणेकर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह प्रवासी मजदूरों को फुटवियर बांटते हुए नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीरें देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

जैसा कि आप जानते हैं कि लॉकडाउन के दौरान गरीब प्रवासी मजदूर अपने परिवारों को लेकर नंगे पैर ही निकल पड़े थे. यह तस्वीरें देखकर हर कोई परेशान हो गया. यह तस्वीरें बहुत ही तकलीफ देने वाली थीं. अब भूमि पेडणेकर ने ऐसे लोगों की कुछ मदद करने की कोशिश की है. उन्होंने ऐसे लोगों को फुटवियर उपलब्ध कराए हैं.

अभिनेत्री ने गाजियाबाद के मुरादनगर, गोविंदपुरम और विजय नगर के क्षेत्रों में वालंटियर के ग्रुप की मदद से एक हजार से ज्यादा मजदूरों तक फुटवियर पहुंचाएं हैं. इतना ही नहीं भूमि ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को खाना और अन्य आवश्यक सामग्री भी उपलब्ध करवाने की बात कही थी. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से अन्य लोगों की मदद करने की अपील की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here