Home फीचर फिल्म निर्देशक के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़ी गई थी सलमान...

फिल्म निर्देशक के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़ी गई थी सलमान की ये अभिनेत्री, पुलिस ने किया था गिरफ्तार

155
0

फिल्मी स्टार्स अपने ब्रेकअप, अफेयर और रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन सितारों के लिए ये सब आम बात है. ये सितारे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से बहुत ही सुर्खियों में रहते हैं. आज हम आपको सलमान की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो निर्देशक के साथ कमरे में रंगे हाथों पकड़ी गई थी. इस अभिनेत्री को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो 90 के दशक की जानी-मानी खूबसूरत और बोल्ड अदाकारा ममता कुलकर्णी है. ममता कुलकर्णी अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही विवादों में रही. अन्य अभिनेत्रियों की अपेक्षा ममता का अंदाज बहुत अलग था. 90 के दशक में जहां अन्य अभिनेत्रियां बोल्ड सीन देने से कतराती थी. लेकिन उस समय ममता ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को बहुत ज्यादा हैरान किया. अपने इस अंदाज के कारण वो विवादों में भी रहीं.

ममता के कई विवादों में से एक विवाद एक्शन निर्देशक टीनू वर्मा के बीच संबंध से भी जुड़ा है. उन दिनों टीनू वर्मा बॉलीवुड के एक बड़े और मशहूर निर्देशक थे. उनकी कई फिल्मों ने बड़े पर्दे पर एक्शन का जादू दिखाया है. टीनू वर्मा और ममता कुलकर्णी की मुलाकात फिल्म चाइना गेट से हुई थी. यही दोनों के विवादित संबंधों की शुरुआत हुई.

ममता और टीनू वर्मा अलग-अलग मौकों पर एक दूसरे से मिलते थे. दोनों के संबंधों का खुलासा तब हुआ जब टीनू की पत्नी वीना ने दोनों को एक होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. मीड़िया रिपोर्ट के मुताबिक टीनू वर्मा की पत्नी वीना ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में ममता के मेकअप मैन के कमरे से पकड़ा था. तब ममता ने इसे एक साधारण मुलाकात बताया था. इस बाद में खुलासा हुआ कि टीनू और ममता के बीच संबंध ही नहीं थे, बल्कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी. लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here