Home फीचर बुढ़ापे में कई जवान अभिनेत्रियों पर आया बॉलीवुड के इस निर्देशक का...

बुढ़ापे में कई जवान अभिनेत्रियों पर आया बॉलीवुड के इस निर्देशक का दिल, शादीशुदा होते हुए भी चलाया चक्कर

152
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग किसी भी बात की परवाह नहीं करते. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे, जिन्होंने बुढ़ापे में शादी की. आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उस मशहूर निर्देशक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका बुढ़ापे में कई जवान अभिनेत्रियों पर दिलाया. शादीशुदा होते हुए भी इस निर्देशक ने कई अभिनेत्रियों के साथ चक्कर चलाया.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने निर्देशक विक्रम भट्ट की. विक्रम भट्ट की शादी उनकी बचपन की दोस्ती अदिति से हुई. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी का फैसला किया. शादी के बाद विक्रम और अदिति की एक बेटी हुई, जिसका नाम कृष्णा है. विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भी बॉलीवुड की सफल डायरेक्टर बन चुकी है. विक्रम बुढ़ापे में प्यार में पड़ गए.

फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के बीच नजदीकियां बढ़ी. जब सुष्मिता और विक्रम भट्ट की मुलाकात हुई, तब सुष्मिता केवल 20 साल की थी. विक्रम भट्ट को सुष्मिता की खूबसूरती और उनके काम करने का स्टाइल काफी पसंद आया. इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं काफी सुर्खियों में रहने लगी. इन खबरों से परेशान होकर विक्रम भट्ट की पत्नी अदिति ने ने उन्हें छोड़ दिया. 1998 में विक्रम भट्ट और अदिति का तलाक हो गया और दोनों हमेशा के लिए अलग अलग हो गए.

एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने कहा था कि मैं एक अच्छा पति और प्रेमी नहीं हूं. मैं हमेशा से ही अकेला रहा हूं और अपनी खुद की दुनिया में जिया हूं. हालांकि विक्रम भट्ट को अपनी पत्नी से तलाक लेने का काफी ज्यादा अफसोस है. अभिनेत्री सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद विक्रम भट्ट की जिंदगी में अमीषा पटेल की एंट्री हुई.

फिल्म आंखें की शूटिंग के दौरान अमीषा और विक्रम भट्ट की नज़दीकियां बढ़ने लगी. दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. 5 सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को नहीं कबूला. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट से जब पूछा गया, क्या उन्होंने सुष्मिता सेन और अमित पटेल में से किसी एक अभिनेत्री शादी के बारे में सोचा था. इस पर उन्होंने कहा- नहीं मैं किसी से भी शादी नहीं करना चाहता. य किसी भी कड़वाहट की तरह नहीं है. मेरी वफादारी मेरी बेटी के लिए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here