Home फीचर शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्री, 50 की...

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्री, 50 की उम्र में रह रही है पति से अलग

118
0

फिल्मी स्टार्स लंबे समय तक अफेयर में रहने के बाद शादी करते हैं. इन सितारों के लिए शादी से पहले संबंध बनाना कोई बड़ी बात नहीं है. कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी भी रही, जो कि शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो कि शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. लेकिन 50 साल की उम्र में ये अभिनेत्री अपने पति से अलग अकेले जिंदगी गुजार रही है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि महिमा चौधरी है. महिमा चौधरी ने फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म से ही वे रातों-रात सुपरस्टार बन गई. लेकिन महिमा चौधरी अपने स्टारडम को बरकरार रखने में सफल नहीं हो पाई. महिमा चौधरी अपने अभिनस से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने लगी.

जब महिमा चौधरी अपने करियर के शिखर पर थी, तब वो टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के प्यार में पड़ गई. दोनों 3 सालों तक साथ रहे. महिमा चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देते हुए रंगे हाथों पकड़ा था. जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. 2006 में एक पार्टी के दौरान बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से महिमा चौधरी की मुलाकात हुई. इसी दरमियान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए.

2006 में अमेरिका स्थित एक शहर ‘लास वेगास’ के एक होटल में बॉबी मुखर्जी और महिमा चौधरी ने बंगाली रीति रिवाज से शादी कर ली. इनकी शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले महिमा चौधरी प्रेग्नेंट हो गई थी. इस कारण उन्होंने गुपचुप बॉबी से शादी की. ऐसा बताया जाता है कि महिमा का बेबी बंप साफ नजर आने लगा था. इस कारण उन्होंने अपने रिलेशनशिप को शादी में बदलने का फैसला लिया.

शादी के बाद महिमा ने एक बेटी को जन्म दिया. लेकिन महिमा चौधरी की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकी. 2011 में महिमा चौधरी ने अपने पति का घर छोड़ दिया. हालांकि अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है. 50 की उम्र में महिमा चौधरी अकेले अपना जीवन बिता रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here