Home टीवी लॉकडाउन के बाद फिर शुरू हुई सीरियल भाभी जी घर पर हैं...

लॉकडाउन के बाद फिर शुरू हुई सीरियल भाभी जी घर पर हैं की शूटिंग, सेट पर दिखा ऐसा नजारा

52
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर में काफी लंबे समय तक लॉकडाउन रहा. हालांकि अब सब धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है. सीरियलों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. हाल ही में टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल भाभी जी घर पर हैं के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में सेट पर सभी लोग मास्क और फेसशील्ड लगाए हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही सेट पर शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

कोरोना वायरस के खौफ के बीच शूटिंग तो शुरू हो गई है. लेकिन सभी की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. शूटिंग शुरू होने से सितारों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. लेकिन कलाकारों को मास्क लगाने पड़ रहे हैं, साथ ही उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना पड़ रहा है.

शूटिंग सेट से जो तस्वीर सामने आई हैं, उन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि शूटिंग के दौरान सितारों को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले सीरियल नागिन 4 के सेट से भी शूटिंग की तस्वीरें सामने आईं थीं. भले ही शूटिंग हो गई हो. लेकिन सभी के लिए मास्क के साथ शूटिंग करना थोड़ा मुश्किल है. सितारे भी थोड़े चिंतित हैं.

लॉकडाउन के दौरान कई दिनों तक काम बंद रहा जिस वजह से कई सितारे तो ऐसे हैं जिनको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा. हालांकि शूटिंग शुरू हो चुकी है तो इससे लोगों को काम मिलेगा और उनकी परेशानियां कुछ कम हो जाएंगी. प्रशंसक भी सीरियलों के नए एपिसोड देखने के लिए बेहद उत्साहित है. हालांकि कोरोना के मामले कम नहीं हो रहे हैं, जिसके कारण सबमें थोड़ी घबराहट बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here