Home टीवी टीवी अभिनेता अमल पर टूटा दुखों का पहाड़, पहले पिता को खोया,...

टीवी अभिनेता अमल पर टूटा दुखों का पहाड़, पहले पिता को खोया, अब मां भी हुईं कोरोना संक्रमित

25
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से अब तक ना जाने कितने लोगों की जान जा चुकी है. टीवी अभिनेता अमल शेरावत के ऊपर भी इस वायरस की वजह से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पिछले महीने ही उनके पिता की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी. अब उनकी मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी और अपनों के खोने का गम लोगों के साथ शेयर किया.

अमल ने अपनी पोस्ट में लिखा- प्यारे इंस्टाग्राम परिवार, कुछ दिनों से आपके मैसेज का जवाब नहीं देने और सक्रिय नहीं रहने के लिए माफी मांगता हूं. मैंने पिछले महीने अपने पिता मिस्टर राज बैल सिंह को कोविड-19 के कारण खो दिया. मेरी मां दो बार कोरोना पॉजिट‍िव पाई गई हैं. मेरा परिवार इस समय बहुत मुश्किल परिस्थितियों से जूझ रहा है.

अमल ने आगे लिखा- मैं अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और छोटी सरदारनी की पूरी टीम के प्रति दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जो इस मुश्किल की घड़ी में भी मेरे साथ खड़े हैं. साथ ही उन्होंने ने लोगों से यह रिक्वेस्ट की, कि कोई भी पैनिक ना करे और एहतियात बरते. अगर किसी में कोई लक्षण नजर आता है तो डॉक्टर को दिखाएं.

बता दें कि अमल ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता में कोरोना वायरस के लक्ष्ण नहीं थे. उन्हें किसी और वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन जब उनका कोविड-19 टेस्ट कराया गया तो वह संक्रमित पाए गए. उन्होंने यह भी कहा कि मैं उन्हें बहुत कम समय ही देख पाया. वह आईसीयू में थे और बाद में कार्ड‍ियक अरेस्ट होने की वजह से पिछले महीने उनका निधन हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here