Home बॉलीवुड बॉलीवुड में आने से पहले ही चित्रांगदा सिंह ने कर ली थी...

बॉलीवुड में आने से पहले ही चित्रांगदा सिंह ने कर ली थी शादी, लेकिन कुछ ही सालों में हो गया तलाक

265
0

चित्रांगदा सिंह आज 44 साल की हो गई हैं. 30 अगस्त, 1976 को राजस्थान के जोधपुर में जन्मीं चित्रांगदा सिंह आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं. चित्रांगदा सिंह के भाई दिग्विजय सिंह गोल्फर हैं. चित्रांगदा को कॉलेज के दिनों से ही विज्ञापन के ऑफर मिलने लगे थे. फिल्म सॉरी भाई से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की.

चित्रांगदा काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. लेकिन अक्सर वह इवेंट्स और पार्टियों में नजर आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी चित्रांगदा एक्टिव रहती हैं. चित्रांगदा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं, जिनके बारे में उनके फैंस नहीं जानते होंगे.

चित्रांगदा ने फिल्मों में आने से पहले ही भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा के साथ शादी कर ली थी. खबरों की मानें तो दोनों 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, जिसके बाद 2001 में वह शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन 2014 में इस कपल ने तलाक ले लिया. खबरों की मानें तो चित्रांगदा और ज्योति रंधावा के तलाक की वजह चित्रांगदा का फिल्मों में काम करना था.

चित्रांगदा का एक बेटा है, जिसकी कस्टडी उनके पास है. वह अपने बेटे के साथ रहती हैं. चित्रांगदा सिंह देसी ब्वॉयज, हजारों ख्वाहिशें ऐसी, इंकार और ये साली जिंदगी जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं. वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर भी परफॉर्म कर चुकी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here