Home टीवी चारू असोपा और अपने रिश्ते को लेकर राजीव सेन ने कही यह...

चारू असोपा और अपने रिश्ते को लेकर राजीव सेन ने कही यह बात, बोले- कोई कर रहा है उनका ब्रेनवॉश

68
0

पिछले कई दिनों से चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajiv Sen) के रिश्ते में दरार की खबरें आ रही हैं. दोनों ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर एक-दूसरे को विश भी नहीं किया था. 16 जून को ही इस कपल की शादी को एक साल हुआ है. इससे पहले ही इन दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें आने लगीं. दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. साथ ही चारू असोपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति राजीव का सरनेम भी हटा दिया है.

charu asopa rajiv sen

चारू (Charu Asopa) और राजीव (Rajiv Sen) ने काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी थी. लेकिन अब उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर बात की. राजीव सेन का कहना है कि मैं अपने घर से बाहर क्यों जाऊंगा? मैं इन दावों पर हंसना बंद नहीं कर पा रहा हूं. मेरे तीन घर हैं- दिल्ली, मुंबई और दुबई में. मुझे लगता है कि चारू का कोई करीबी उनका ब्रेनवॉश कर रहा है, क्योंकि वह एक साधारण और मासूम लड़की है.

राजीव (Rajiv Sen) ने यह भी कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह अपना रास्ता नहीं खोएगी. अगर मुझे पता चला कि अपराधी कौन है? तो मैं उसके नाम के साथ एक तस्वीर और बहुत सारे फैक्ट पोस्ट करूंगा. अगर वह मुझे हिट करेंगे तो मैं भी उन्हें जोर से मारूंगा. बता दें कि चारू (Charu Asopa) और राजीव की पिछले साल जनवरी में ही मुलाकात हुई थी. दोनों ने पिछले साल 16 जून को शादी की थी.

दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते थे. लेकिन पिछले 2 महीनों से दोनों अलग रह रहे हैं और ना ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कोई तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं. बता दें कि दोनों ने तीन बार शादी की थी. पहली बार इनकी शादी गोवा में हुई थी. दूसरी बार राजस्थानी रीति-रिवाजों से हुई थी और फिर इन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here