Home फीचर असलियत में एक-दूसरे को थप्पड़ मार चुके हैं बॉलीवुड के ये बड़े...

असलियत में एक-दूसरे को थप्पड़ मार चुके हैं बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

76
0

बॉलीवुड स्टार्स पर्दे पर एक्शन करते हुए नजर आते रहते हैं. लेकिन कई ऐसे मौके भी आए जब इन सितारों ने सरेआम किसी को भी थप्पड़ मार दिया. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि असलियत में अपने साथी कलाकार को थप्पड़ मार चुके हैं.

सलमान खान

जब रणवीर कपूर टीनएज में थे, तब सलमान ने उन्हें थप्पड़ मारा था. एक रेस्त्रां में रणबीर किसी बात पर सलमान से उलझ गए थे. सलमान ने रणबीर की कॉलर पकड़कर उन्हें गालियां दी और एक तमाचा मारा था. हालांकि सलमान के पिता को जब यह बात पता चली तो उन्होंने रणबीर के पिता ऋषि कपूर के घर जाकर माफी मांगी और बात को खत्म किया. इतना ही नहीं सलमान खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय पर भी हाथ उठाया था.

फिल्म एक था टाइगर की शूटिंग के दौरान कैटरीना के छोटे कपड़े पहनने की वजह से सलमान को काफी गुस्सा आया और उन्होंने पूरी टीम के सामने कैटरीना को तमाचा जड़ दिया था.

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने एक फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान फराह खान के पति और निर्देशक शिरीष कुंदर को थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के बाद से ही फराह खान और शाहरुख की दोस्ती में दरार आ गई. हालांकि दोनों के बीच में जल्द ही सुलह भी हो गई.

गोविंदा

90 के दशक में गोविंदा बॉलीवुड पर राज किया करते थे. असल जिंदगी में गोविंदा बहुत ही गुस्सैल स्वभाव के थे. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने फिल्म के निर्देशक को ही तमाचा जड़ दिया था.

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत जब रिलेशनशिप में थे, तभी एक पार्टी के दौरान सुशांत का ज्यादा शराब पीना अंकिता को पसंद नहीं आया और गुस्से में अंकिता ने उन्हें तमाचा मार दिया.

सोहेल खान

सलमान खान के भाई सोहेल खान भाई जान से पीछे नहीं है. मीडिया रिपोर्ट के सोहेल खान ने किसी बात पर वरुण धवन को तमाचा मार दिया था. तभी से सलमान और डेविड धवन के रिश्ते अच्छे नहीं हैं. हालांकि बाद में सोहेल और वरुण ने इस खबर को अफवाह बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here