Home बॉलीवुड CBI करेगी सुशांत के पिता से पूछताछ, परिवार वालों का भी दर्ज...

CBI करेगी सुशांत के पिता से पूछताछ, परिवार वालों का भी दर्ज होगा बयान

340
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस सीबीआई के हवाले है. ईडी ने काफी समय पहले ही जांच शुरू कर दी थी. अब सीबीआई भी हरकत में आती नजर आ रही है. सीबीआई आज से इस केस की जांच शुरू करने जा रही है. खबर मिली है कि सीबीआई आज सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनके परिवार वालों से पूछताछ कर सकती है. सीबीआई सुशांत के पिता केके सिंह का बयान आज दर्ज करेगी.

बता दें कि केके सिंह ने बिहार में सुशांत खुदकुशी मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. रिया के ऊपर सुशांत के पिता ने एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाए थे. बता दें कि केके सिंह ने रिया के ऊपर सुशांत के पैसों का हेरफेर का आरोप भी लगाया था, जिसकी जांच ईडी कर रही है.

ईडी ने दूसरी बार रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और उनके पिता को पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं रिया की मैनेजर और सीए से भी पूछताछ चल रही है. बता दें कि रिया से ईडी ने पिछले 4 साल की कमाई का ब्यौरा मांगा है. रिपोर्ट के मुताबिक, रिया की कुल कमाई 66 लाख से भी कम है. उनके भाई के खाते में भी ज्यादा रकम नहीं है. जबकि सुशांत के खाते में 10 करोड़ रुपए बताए थे.

बता दें कि शिवसेना के संजय राउत ने इस केस को लेकर कई बड़े सवाल उठाए हैं. सुशांत संजय राउत का कहना है कि सुशांत का अपने पिता के साथ रिश्ता अच्छा नहीं था. संजय राउत ने मुखपत्र सामना में छपे एक लेख में यह दावा किया है कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी, जिससे अभिनेता खुश नहीं थे. उन्होंने पूछा- सुशांत सिंह कितनी बार अपने पिता से मिलने के लिए पटना गए थे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here