Home अन्य खबरें मर्डर केस पर आधारित फिल्म बनाने को लेकर कोर्ट ने राम गोपाल...

मर्डर केस पर आधारित फिल्म बनाने को लेकर कोर्ट ने राम गोपाल वर्मा पर केस दर्ज करने के लिए आदेश

28
0

राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के काफी जाने-माने निर्देशक हैं। लेकिन हाल ही में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। उन्होंने साल 2018 में हुए मर्डर केस पर आधारित फिल्म बनाने की घोषणा की थी। इसी वजह से उन पर हाल ही में केस दर्ज हुआ है। साल 2018 में एक व्यक्ति की मौत हुई थी। उसके पिता ने मामले को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की थी। इसके बाद कोर्ट ने केस दर्ज करने के आदेश दिए।

पुलिस ने पीटीआई को बताया कि प्रणय के पिता बालास्वामी ने कोर्ट में याचिका दायर की जिसमें उन्होंने बताया कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाना ठीक नहीं है क्योंकि अभी तक यह विषय अदालत में लंबित है। पुलिस के मुताबिक उन्होंने यह भी दलील दी है कि बिना उनकी मर्जी के उनकी तस्वीरों का प्रयोग किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक तेलंगाना के मृयलगुडा में भादसं, एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। शनिवार के दिन पुलिस को कोर्ट ने केस दर्ज करने का आदेश दिया था। पुलिस का कहना है कि केस में ना सिर्फ राम गोपाल वर्मा बल्कि प्रस्तावित फिल्म निर्माता का भी नाम है।

कुछ समय पहले रामगोपाल वर्मा ने साल 2018 में हुए मर्डर केस पर फिल्म बनाने की ऑफीशियल घोषणा की थी। इसके बाद मृतक प्रणय के पिता बालास्वामी ने कोर्ट में याचिका दायर कर दी। दरअसल साल 2018 में प्रणय की हत्या हुई थी क्योंकि उसने ऊंची जाति की महिला से विवाह किया था। प्रणय के ससुर मुख्य आरोपी थे जो कि इस साल मार्च में खुदकुशी कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here