Home फिल्मी खबरें गजब संयोग! इस फिल्म में काम करने वाले सभी अभिनेताओं की टूट...

गजब संयोग! इस फिल्म में काम करने वाले सभी अभिनेताओं की टूट गई शादी, पत्नी को देना पड़ा तलाक

422
0

फिल्मों में काम करने वाले सितारे स्क्रिप्ट की डिमांड के साथ से काम करते हैं. फिल्मों में रिश्तो का बनना और टूटना बहुत ही आसान दिखता है. लेकिन असल जिंदगी में यह सब कुछ बहुत ही मुश्किल होता है. आज हम आपको किसी फिल्म की स्टोरी नहीं बल्कि एक ऐसी रियल लाइफ कहानी के बारे में बता रहे हैं, जिसे सुनकर आपकी भी काफी आश्चर्य होगा.

दरअसल मशहूर फिल्म निर्देशक जोया अख्तर की पहली फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में सभी काम करने वाले सभी कलाकार इस फिल्म के बाद अपने पार्टनर से अलग हो गए. 2011 में रिलीज हुई इस फिल्म में फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन, अभय देओल, कैटरीना कैफ और कल्की कोचलीन नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ कलाकार शादीशुदा थे तो कुछ अफेयर में. लेकिन इस फिल्म के बाद इस फिल्म में काम करने वाले सभी स्टार्स का किसी ना किसी कारण तलाक या ब्रेकअप हो गया.

फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आए अभिनेता ऋतिक रोशन ने साल 2013 में अपनी पत्नी सुजैन को तलाक दे दिया. अभिनेता अभय भी 4 साल तक लिव-इन में रहने के बादउनकी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई से अलग हो गए.

जब फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा रिलीज हुई थी उस दौरान निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री कल्की कोचलीन ने शादी की थी. लेकिन दोनों साल 2015 में अलग हो गए. फिल्म के निर्देशक जोया अख्तर के भाई फरहान अख्तर की 15 साल पुरानी शादी टूट गई. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी 5 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर आगे बढ़ गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here