Home अन्य खबरें जेनिफर एनिस्टन संग शादी की खबरों के बीच एक्स वाइफ एंजेलिना जोली...

जेनिफर एनिस्टन संग शादी की खबरों के बीच एक्स वाइफ एंजेलिना जोली से मिलने घर पहुंचे ब्रैड पिट

34
0

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का 2016 में ही तलाक हो गया था. लेकिन तलाक के बाद ब्रैड पिट पहली बार अपनी एक्स वाइफ एंजेलिना जोली के लॉस एंजिलिस वाले घर में देखे गए. वह लगभग 2 घंटे तक उनके घर पर रहे और फिर बाइक से बाहर जाते हुए दिखाई दिए. इस दौरान ब्रैड पिट ने जींस और स्वेटर पहना हुआ था. वैसे तो दोनों का घर एक-दूसरे से 10 मिनट की दूरी पर है.

लेकिन तलाक कई साल हो गए हैं और दोनों की मुलाकात घर पर लगभग 4 साल बाद हुई है. यह कहा जा रहा है कि ब्रैड पिट अपने बच्चों से मिलने आए थे. एंजलीना जोली ने पिछले साल दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनको विदेश में रहना पसंद है. इसीलिए उनके बच्चे जब 18 साल के हो जाएंगे तो वह उनको लेकर कहीं शिफ्ट हो जाएंगी. लेकिन अभी उनके बच्चे अपने पिता से मिल सकते हैं.

एंटरटेनमेंट टुडे को दिए एक इंटरव्यू में एंजेलिना जोली ने ब्रैट पिट से तलाक लेने के पीछे की वजह का खुलासा किया था. एंजेलिना ने कहा था कि कोई भी रिलेशन ब्लैक और वाइट नहीं हो सकता. मेरी और ब्रैड की विचारधारा के काफी अलग थी. तलाक के पीछे सबसे पहली वजह थी आइडिया, जिसमें बच्चों को किस तरह से बड़ा किया जाए. एंजेलिना ने बताया था कि ब्रैड का ईष्या भरा व्यवहार और शराब पीने की लत तलाक लेने की सबसे पहली वजह थी.

एंजेलिना ने बताया था कि उन्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके खो दिए. एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. दोनों के 6 बच्चे हैं. बता दें कि ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली 2005 से साथ थे. लेकिन 2014 में दोनों ने शादी की. तलाक के बाद से ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन के अफेयर की खबरें आ रही हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह एक्स कपल फिर से शादी कर सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here