Home फीचर शादीशुदा होते हुए भी मशहूर अभिनेत्री के प्यार में पड़ गया था...

शादीशुदा होते हुए भी मशहूर अभिनेत्री के प्यार में पड़ गया था ये प्रोड्यूसर, प्रपोज करने में लग गए थे 12 साल, पत्नी का हो गया था बुरा हाल

139
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ना जाने कितने ऐसे सितारे रहें, जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी दूसरी अभिनेत्रियों के साथ चक्कर चलाया. इन सितारों ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर किसी और के साथ अपना नया घर संसार बसाया. आज हम आपको एक ऐसे ही फिल्म प्रोड्यूसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि शादीशुदा होते हुए भी अभिनेत्री के प्यार में पड़ गया था. इस प्रोड्यूसर को अभिनेत्री को प्रपोज करने में 12 साल लग गए थे.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की. बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे, लेकिन फिर भी वो अभिनेत्री श्रीदेवी के प्यार में पड़ गए. दोनों का काफी लंबे समय तक अफेयर रहा. ऐसा बताया जाता है कि श्रीदेवी को प्रपोज करने में बोनी कपूर को 12 साल लग गए थे. श्रीदेवी को पहली बार स्क्रीन पर देखते ही बोनी कपूर उनके प्यार में पड़ गए. लेकिन उनका ये प्यार एक तरफा था. श्रीदेवी को पाने के लिए बोनी कपूर उनके पीछे चेन्नई पहुंचे. लेकिन तब उन्हें श्रीदेवी वहां नहीं मिली थी.

1984 में फिल्म मिस्टर इंडिया का ऑफर लेकर बोनी कपूर, श्रीदेवी की मां से मिलने गए. इसके लिए अभिनेत्री श्रीदेवी की मां 10 लाख रुपये फीस मांगी, लेकिन बोनी ने श्रीदेवी को 11 लाख रुपये दिए. 1993 में बोनी कपूर ने श्रीदेवी को प्रपोज किया. ‘मिस्टर इंडिया’ के सेट पर बोनी कपूर श्रीदेवी की हर जरूरत का ध्यान रखते थे, जिससे कि अभिनेत्री को कोई परेशान ना हो.

जब श्रीदेवी फिल्म चांदनी की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड गई तो बोनी कपूर भी उनसे मिलने स्विजरलैंड पहुंच गए. स्विजरलैंड से लौटने के बाद बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना को अपने प्यार के बारे में बताया. बोनी कपूर की यह बात सुनकर मोना कपूर काफी टूट गई थी. एक इंटरव्यू में मोना ने कहा था- बोनी मुझसे उम्र में 10 साल बड़े थे. शादी के वक्त वो 19 साल की थी, जबकि मैं 13 साल की. जब मुझे पता चला कि मेरा पति किसी और से प्यार करता है. इसके बाद मेरे और उनके रिश्ते में कुछ भी बाकी नहीं था और मैंने इस रिश्ते को दूसरा मौका नहीं दिया. क्योंकि उस समय श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here