Home फीचर बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने तोड़ी शादी की उम्र वाली प्रथा, किसी...

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने तोड़ी शादी की उम्र वाली प्रथा, किसी ने 60 तो किसी ने 40 की उम्र में लिए फेरे

78
0

हमारे समाज में हर व्यक्ति के लिए कई नियम हैं. शादी को लेकर भी कई नियम बने हैं. ऐसा कहा जाता है कि अगर लड़की की शादी सही उम्र में हो जाए तो वह जीवन भर सुखी रहती है. हालांकि बॉलीवुड की कई हसीनाएं ऐसी हैं, जिन्होंने शादी की उम्र वाली प्रथा तोड़ी और बेहद अधिक उम्र में शादी करके सबको हैरान कर दिया.

सुहासिनी मुले

सुहासिनी मुले ने 60 साल की उम्र में अतुल गुर्तु के साथ शादी की. यह सुहासिनी की पहली शादी थी. हालांकि अतुल की दूसरी. सुहासिनी को आपने कई टीवी सीरियलों में देखा होगा.

फराह खान

जानी-मानी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने खुद से उम्र में 8 साल छोटे शिरीष कुंदर के साथ शादी की. बता दें कि शादी के समय फराह खान की उम्र 39 साल थी.

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने गुपचुप तरीके से मॉडल मीर मोहसिन अख्तर के साथ शादी रचाई थी. उस समय वह 42 साल की थीं.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा अपने जमाने की जानी-मानी अदाकारा रही हैं. प्रीति जिंटा ने 2016 में जीन गुडइनफ के साथ शादी की थी .उस समय प्रीति जिंटा की उम्र 41 साल थी.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने गुपचुप तरीके से जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के संग इटली में शादी की थी. शादी के वक्त रानी 36 साल की थीं.

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय ने महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ 2007 में शादी की थी. बता दें कि उस समय ऐश्वर्या 36 साल की थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here