Home फीचर सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं इन सितारों की मौत की गुत्थी भी...

सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं इन सितारों की मौत की गुत्थी भी आज तक है अनसुलझी

83
0

फिल्म इंडस्ट्री चकाचौंध से भरी हुई है, जहां अक्सर लोग गुमनामी के गहरे अंधेरे में खो जाते हैं. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत से पहले कई बॉलीवुड सितारे ऐसे थे, जिन्होंने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दे दी और आज तक उनकी मौत की गुत्थी अनसुलझी है.

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि वह काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. हालांकि अभी तक लोग यह समझ नहीं पाए हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया. यह राज सुशांत के साथ ही चला गया.

जिया खान

जिया खान ने 2013 में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. उन्होंने 6 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था. उन्होंने सुसाइड के लिए अभिनेता सूरज पंचोली को जिम्मेदार ठहराया था.

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी ने 2016 में खुदकुशी की थी. उनकी आत्महत्या के लिए उनके परिवार वालों ने उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज को दोषी ठहराया था. हालांकि उनकी मौत की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई.

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी 70-80 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री रहीं. उनकी डेड बॉडी उनके घर में संदिग्ध हालत में मिली थी. हालांकि उनकी मौत की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि वह मानसिक बीमारी से जूझ रहीं थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here