Home फीचर सरेआम KISS करके बदनामी झेल चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे, एक...

सरेआम KISS करके बदनामी झेल चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे, एक ने तो अपनी ही बेटी के साथ किया था लिप लॉक

259
0

भारत में सबके सामने किस करना बहुत ही गलत माना जाता है. हालांकि विदेशों में यह परंपरा आम है. लेकिन अगर भारत में कोई ऐसा करता है तो उसकी काफी बदनामी होती है. हालांकि अब जमाना बदल रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने सरेआम किस किया और उनको काफी बदनामी झेलनी पड़ी.

मीका सिंह और राखी सांवत

मीका सिंह ने 2017 में अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी. इस पार्टी में राखी सावंत भी पहुंची थीं. बता दें कि इस पार्टी में मीका सिंह ने राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर दिया था, जिस पर राखी ने खूब हंगामा मचाया था. इसके बाद मीका सिंह ने राखी को किस कर दिया. इस घटना के बाद राखी भड़क गई और उन्होंने पुलिस को बुला लिया.

महेश भट्ट और पूजा भट्ट

महेश भट्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है. महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस किया था. दरअसल, एक मैगजीन के कवर पेज के लिए महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक करते हुए फोटो शूट करवाया था, जिस वजह से महेश भट्ट की जमकर आलोचना हुई थी.

शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे

एक समय शिल्पा शेट्टी बहुत बड़ी स्टार थीं. उसी समय हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे ने शिल्पा को स्टेज पर सबके सामने किस कर दिया था. यह घटना उस समय हुई थी जब शिल्पा जयपुर में एड्स जागरूकता के सिलसिले में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here