Home फीचर बॉलीवुड के इन सितारों के नहीं हुए खुद के बच्चे, कुछ ने...

बॉलीवुड के इन सितारों के नहीं हुए खुद के बच्चे, कुछ ने तो जानकर नहीं किए पैदा

497
0

कहते हैं घर बच्चे के बिना सूना लगता है. जब तक भर घर में बच्चों की किलकारियां नहीं गुंजती सब कुछ अधूरा सा रहता है. बच्चों के घर में ना होने से पति-पत्नी के रिश्ते में भी दरार आने लगती है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी के बाद बच्चे नहीं हुए. इनमें से कुछ कपल ने तो जान-बूझकर बच्चे पैदा नहीं किए.

शबाना आजमी और जावेद अख्तर

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना और उनके पति जावेद अख्तर हमेशा ही एक दोस्त की तरह रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और एक-दूसरे का पूरा सम्मान भी करते हैं. इन दोनों का खुद का एक भी बच्चा नहीं है, फिर भी इनकी जिंदगी में कोई खालीपन नहीं है.

अनुपम खेर और किरण खेर

अनुपम खेर ने अभिनेत्री किरण खेर से शादी की. दोनों की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी, जिसके बाद दोनों दोस्त बन गए. 1985 में दोनों ने शादी की. किरण किरण और अनुपम खेर पहले से ही तलाकशुदा थे. किरण का पहली शादी से एक बेटा है. लेकिन दोनों खुद का एक बच्चा चाहते थे. लेकिन काफी इलाज कराने के बाद भी किरण खेर को कोई बच्चा नहीं हुआ.

आशा भोसले और आरडी बर्मन

आशा भोंसले और आरडी बर्मन दोनों ही संगीत की दुनिया में बड़े नाम हैं.1980 में दोनों ने शादी की. आशा भोंसले की पहली शादी गणपतराव भोसले हुई थी. लेकिन शादी के 11 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. आशा के पहले पति से 3 बच्चे हैं. आशा भोसले ने जब पंचम दा से विवाह कर लिया, तो ये तीनों बच्चे भी इनके ही हो गए. दूसरी शादी के बाद आशा भोसले ने अपना खुद का बच्चा ना करने का निर्णय लिया.

दिलीप कुमार और सायरा बानो

1996 में दिलीप कुमार और सायरा बानो ने शादी की बता दें कि सायरा बानो दिलीप कुमार से 22 साल छोटी है. इस कपल को खुद का बच्चा ना होने का कोई मलाल नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here