Home फिल्मी खबरें बॉलीवुड के ये बड़े सितारे कर चुके हैं पाकिस्तानी फिल्मों में काम,...

बॉलीवुड के ये बड़े सितारे कर चुके हैं पाकिस्तानी फिल्मों में काम, शायद नहीं जानते होंगे आप

378
0

बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले सितारे तेलुगू, तमिल, हॉलीवुड और अन्य कई भाषाओं की फिल्मों में काम करते हैं. लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पाकिस्तानी फिल्मों में भी काम किया.

जॉनी लीवर

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. जॉनी लीवर की कॉमेडी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है. लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि जॉनी लीवर ने साल 2011 में पाकिस्तानी फिल्म ‘लव में गम’ में काम किया था.

विनोद खन्ना

अपने समय के मशहूर अभिनेता रहे विनोद खन्ना ने अपने अभिनय करियर में 80 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया. हालांकि अब विनोद खन्ना हमारे बीच में ही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2007 में विनोद खन्ना ने पाकिस्तानी फिल्म ‘गॉडफादर’ में अभिनय किया था.

ओम पुरी

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ओम पुरी अब हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. ओम पुरी ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. जानकारी के लिए बता दें कि अपनी मृत्यु से 1 साल पहले2016 में पाकिस्तानी फिल्म ‘एक्टर इन लॉ’ में नजर आए थे.

नसरुद्दीन शाह

नसरुद्दीन शाह बॉलीवुड सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है. नसरुद्दीन शाह भी पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं. नसरुद्दीन ने साल 2007 में पाकिस्तानी फिल्म ‘खुदा के लिए’ और साल 2013 में फिल्म ‘जिंदा भाग’ में काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here