Home फीचर फ्लॉप के सरताज बन गए हैं ये सितारे, लंबे समय से है...

फ्लॉप के सरताज बन गए हैं ये सितारे, लंबे समय से है एक हिट फिल्म का इंतजार

120
0

फिल्मों में काम करने वाले सितारों के लिए फिल्मों का हिट होना बहुत ही जरूरी है. यदि इन सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाती हैं, तो इन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम भी नहीं मिलता है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो कि फ्लॉप फिल्मों के सरताज बन गए हैं. इन सितारों को लंबे समय से एक हिट फिल्म का इंतजार है.

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा काफी लंबे समय से फिल्मों में सक्रिय हैं. लेकिन आज तक वे अपने दम पर एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं. परिणीति को अपने करियर को फ्लॉप होने से बचाने के लिए एक बड़ी हिट फिल्म की जरूरत है.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड सिनेमा के दिग्गज सितारे हैं. लेकिन रणबीर फिल्मों में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए. उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप साबित हुई. जल्द ही रणवीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में रहने वाले हैं. देखते हैं उनकी यह फिल्म हिट होती है या नहीं.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर अब तक बागी 2, ओके जानू, हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. लेकिन अभी भी श्रद्धा कपूर को एक बड़ी हिट फिल्म की जरूरत है. नहीं तो वो अपना स्टारडम खो सकती हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उनकी डेब्यू फिल्म हिट रही. लेकिन इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा कोई भी हिट फिल्म नहीं दे पाए. सिद्धार्थ ने ‘ब्रदर्स’, ‘बार बार देखो’, ‘कपूर एंड संस’ जैसी मल्टिस्टारर फिल्मों में काम किया. लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास नहीं कर सकी. उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. ‘बुलेट राजा’, ‘हमशक्ल’, ‘फैंटम’, ‘हैप्पी ऐंडिंग’ जैसी फ़िल्में अच्छे अभिनय के बावजूद भी फ्लॉप रही.

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा बीते 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. लेकिन अभी तक वे फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई है. सोनाक्षी सिन्हा को एक बड़ी हिट फिल्म की आवश्यकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here